इंटरनेट पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में, एक यात्री और एक इंडिगो फ्लाइट अटेंडेंट के बीच खाने के विकल्पों को लेकर बहस छिड़ गई। घटना का लगभग एक मिनट लंबा वीडियो क्लिप ट्विटर पर साझा किया गया था और वीडियो शूट करने वाले उपयोगकर्ता के अनुसार, यह घटना इंडिगो की इस्तांबुल-दिल्ली उड़ान पर हुई थी।
एयर होस्टेस और यात्री के बीच बहस: परोसे गए खाने को लेकर हुआ झगड़ा, इंडिगो ने कहा- पैसेंजर का बर्ताव अपमानजनक#Airhostess #Indigo #Airplane #Passenger https://t.co/rVTTzemYKi pic.twitter.com/Oytise51sC
— Dainik Bhaskar (@DainikBhaskar) December 21, 2022
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इंडिगो ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि उड़ान पर उनके चालक दल के नेतृत्व को हस्तक्षेप करना पड़ा क्योंकि प्रश्न में यात्री ने “बुरा व्यवहार” दिखाया था और उड़ान परिचारकों में से एक का “अपमान” किया था। एयरलाइन ने कथित तौर पर आगे कहा कि घटना “एक कोडशेयर कनेक्शन के माध्यम से यात्रा करने वाले कुछ यात्रियों द्वारा चुने गए भोजन” से संबंधित थी, और यह इस मुद्दे पर ध्यान दे रही है कि यात्रियों की सुविधा उनकी “सर्वोच्च प्राथमिकता” है।